टॉप 10 खूबसूरत और सबसे हॉट भोजपुरी एक्ट्रेस | Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री दिन पर दिन एक नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है। पहली भोजपुरी टॉकीज फिल्म, "गंगा मैया तोहे पियरी चढाईबो" सन 1963 में विश्वनाथ द्वारा अनुकूलित की गई थी। भोजपुरी सिनेमा भारतीय भासा बिहारी भोजपुरी-भाषा का उद्योग है। जिसमे कई प्रतिभाशाली अभिनेता और अभिनेत्रीयो का योगदान हैं। हम आपके लिए "टॉप 10 सबसे खूबसूरत और सबसे हॉट भोजपुरी अभिनेत्रियों" की सूची लेकर आये है।

Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses
Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses

टॉप 10 खूबसूरत और सबसे हॉट भोजपुरी एक्ट्रेस (Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses) जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री टॉप पे छायी हुई है। आप भी जाने!

1. Akshara Singh

Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses

अक्षरा सिंह का जन्म 30 अगस्त 1993 को महाराष्ट्र, मुंबई में हुआ था।  अक्षरा सिंह मूल रूप से पटना, बिहार की रहने वाली हैं। 2011 में, उन्होंने भोजपुरी सिनेमा 'प्राण जाए पर वेरना ना जय' में मुख्य भूमिका निभाई थी।

2. Kajal Raghwani

Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses

काजल रघवानी का जन्म 20 जुलाई 1990 को बिहार के बेगूसराय के तेघरा में एक हिंदू परिवार में हुआ था। । वैसे तो वो  गुजरात फिल्मों से ताल्लुक रखती हैं। पर उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जैसे रिहाई, सबसे बड़ा मुजरिम, पटना से पाकिस्तान, भोजपुरिया राजा, मुकद्दर, मेहंदी लगा के रखना और माई सेहरा बांध के आउंगा, इत्यादी ।
काजल रघवानी  गाना "छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो" , देखे!

3. monalisa (Antara Biswas)
Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses

मोनालिसा (अंतरा विश्वास) का जन्म 21 November 1982 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था। अंतरा विश्वास को फ़िल्म मंच मोनालिसा नाम से जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने ज्यादातर भोजपुरी भाषा की फिल्में की हैं, और हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी दिखाई दी हैं। 

4. Anjana Singh

Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses
अंजना सिंह का जन्म 7 अगस्त 1990 को उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक राजपूत परिवार में हुआ था,  अंजना सिंह ने अपना ऑन-स्क्रीन डेब्यू एक "फौलाद" (2012) के साथ किया और उनका भोजपुरी टेलीविजन डेब्यू "भाग ना बचे कोई" से किया था। 
अंजना सिंह की हॉट सेल्फी देखे!

5. Nidhi Jha
Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses


निधि झा का जन्म 18 अक्टूबर 1988 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। वह हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों और भोजपुरी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं। वह बालिका वधू, क्राइम पेट्रोल, सपने सुहाने लडकपन के, अदालत, एनकाउंटर, बेइंतहा, सवधन इंडिया और आहट में दिखाई दीं।
https://www.lyricinhindi.com/2021/12/akanksha-dubey-bhojpuri-celebrity-Biography-profile%20.html

6. Rani Chatterjee
Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses


रानी चटर्जी का जन्म 3 नवंबर 1989 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। रानी चटर्जी एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्हें भोजपुरी सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है, वह ससुरा बड़ा प्यासावाला, सीता, देवरा बड़ा सतवाला और रानी नंबर 786 जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

7. 
Madhu Sharma

Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses


मधु शर्मा का जन्म 13 दिसंबर 1984 को जयपुर, राजस्थान, भारत में हुआ था। मधु शर्मा भव्य और सर्वश्रेष्ठ भोजपुरी और तेलुगु भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने दो मराठी और चार भोजपुरी फिल्मों का निर्माण किया है। मधु शर्मा ने दुल्हे राजा (2013), योधा (2014), गुलामी (2015), खिलाड़ी (2016), इलाका - द टेरिटरी जैसे बहुत सरे फिल्मो दिखाइ दी है। 

8. Smriti Sinha  

Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses


स्मृति सिन्हा का जन्म 7 सितंबर 1987 को भागपुर, बिहार, भारत में हुआ था। वह एक भारतीय फिल्म, टेलीविजन अभिनेत्री, मॉडल हैं।  वह भोजपुरी फिल्म उद्योग में डेब्यू किया दिनेश लाल यादव के साथ फिल्म 'रंगीला बाबू' से , उन्होंने सोनी टीवी पर लोकप्रिय टेलीविजन शो क्राइम पेट्रोल (2008) में काम किया, स्टार वन (2010) ), सूर्यपुत्र कर्ण (2015) सोनी टीवी पर, और हिंदुस्तान का बिग स्टार (2016) स्टार गंगा पर।

9. Priyanka Pandit

प्रियंका पंडित का जन्म 30 जून 1991 को भारत के उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक हिंदू परिवार में हुआ था। 2013 में, उन्होंने अपनी पहली फिल्म "जीना तेरी गली में बाबू" बनाई जो एक भोजपुरी फिल्म थी। 


10. Pakhi Hedge
Top 10 Hot & Sexy Bhojpuri Actresses

पाखी हेगड़े का जन्म 5 मार्च 1985 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। वह मुख्य रूप से हिंदी धारावाहिक, भोजपुरी और मराठी फिल्मों में सक्रिय है। पाखी हेगड़े ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत दूरदर्शन पर एक दैनिक भूमिका में मुख्य भूमिका के साथ की थी जिसका नाम था "मेन बनूंगी मिस इंडिया"

Previous Post Next Post